मिस कॉल से लगी प्यार की चिंगारी, चार बच्चों की मां को ब्याहने राजस्थान से बारात लेकर पहुंचा युवक

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में मोहब्बत का एक अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक मिस कॉल ने एक युवक और चार बच्‍चों की मां को प्‍यार के ऐसे बंधन में बांध दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बात फोन पर बात करने से आगे बढ़ी, मोबाइल से लगी मोहब्बत की चिंगारी ऐसी बढ़ी कि युवक बारात लेकर पहुंच गया।

मामाला बागेश्‍वर का है, जहां एक युवक और चार बच्‍चों की मां के बीच मिस कॉल से शुरू हुआ प्‍यार थाने तक पहुंच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक राजस्‍थानी युवक इस महिला के लिए बिना बुलाए ही उत्तराखंड तक बारात ले आया।

महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बिन बुलाए दूल्हे और उसके पांच बारातियों को गिरफ्तार कर लिया। कांडा पुलिस के मुताबिक पंचौड़ा के लोहारखेत की रहने वाली चार बच्चों की मां महिला के मोबाइल पर एक मिस कॉल से राजस्थान के अलवर में रहने वाले महिपाल सिंह से संपर्क हुआ।

पहली बार गलती से हुई बात धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगीं। इसके बाद मोबाइल पर ही दोनों ने बातें करनी शुरू कर दीं। दोनों की बातें प्‍यार में बदल गईं और प्‍यार इतना बढ़ गया कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

इसके बाद युवक अपने पांच साथियों के साथ महिला से शादी करने के इरादे से बारात लेकर उत्तराखंड आ पहुंचा। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर युवक और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने बताया कि महिला के चार बच्चे हैं। महिला को उसके पति ने कुछ साल पहले छोड़ दिया है। पुलिस का कहना है कि राजस्थान से आया युवक बालिग है और चार बच्चों के साथ ही महिला को अपने साथ रखने को भी राजी है।