उत्तराखंड में सीमान्त खटीमा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक पुष्कर धामी पर केंद्रीय बीजेपी और उत्तराखंड भाजपा टीम ने एक बार और भरोसा जताया है। उत्तराखंड के अलग-अलग क्षेत्रों और समीकरणों से जीत कर आए 28 विधायकों में से बीजेपी ने रानीखेत विधायक नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट को हाल ही में उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया था।

अब उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने खटीमा के विधायक पुष्कर धामी को पार्टी का युवा चेहरा मानते हुए बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष बना दिया है। बता दें कि खटीमा 70-विधानसभा क्षेत्र के विधायक पुष्कर धामी ने पार्टी के कई दिग्गजों को मात देते हुए अजय भट्ट की टीम में जगह बनाई है।

उत्तराखंड के विभिन्न विधानसभाओं से जीत कर आए 28 विधायकों में से सिर्फ पुष्कर धामी पर विश्वास कर भारतीय जनता पार्टी की केन्द्रीय टीम ने अजय भट्ट के कुनबे में पुष्कर धामी को चुना है।

कुमाऊं और गढ़वाल के चुने हुए क्षेत्र के दिग्गजों को मात देकर प्रदेश कार्यकारिणी में जगह बनाने वाले धामी के समर्थकों में खुशी की लहर है, राज्य के 27 विधायकों व 5 सांसदों में से सिर्फ पुष्कर सिंह धामी को ही भट्ट टीम में जोड़ेने का कार्यकर्ताओं ने खुले दिल से स्वागत किया है।