उत्तराखंड के अल्मोड़ा शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हरीश रावत के सीएम के तौर पर दो साल का कार्यकाल पूरा होने का जमकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। संसदीय सचिव मनोज तिवाड़ी ने कहा कि सरकार ने जो योजनाएं आम जनता के लिए चलाई हैं, उसे कार्यकर्ता गांव-गांव व घरों तक पहुंचाएं। जिससे लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके।

इसके साथ ही कई नई योजनाओं के शुरुआत करने पर सीएम को धन्यवाद भी दिया गया। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पिताम्बर पांडे ने कहा कि सरकार ने गांव के लोगों को लिए दर्जनों योजनाएं चला रखी हैं।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री पहाड़ के लोगों के दुख-दर्द समझते हैं। आज जो दो साल में हरीश रावत ने उत्तराखंड का विकास किया है, उससे लगता है कि उत्तराखंड बनने का सपना साकार हो गया है।

वहीं प्रदेश सचिव तिलोचन जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ऐसी कई योजनाएं चला रखी हैं, लेकिन गांव का व्यक्ति उन योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रहा है। इसके साथ ही लोगों को सरकार की उपलब्धि भी बताएं, जिससे लोग दोबारा 2017 में कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए बहुमत दें।