अपनी फिल्म OMG में भगवान पर सवाल उठाने वाले अभिनेता और अहमदाबाद (पूर्व) से बीजेपी सांसद परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए परेश रावल ने कहा, ‘2014 में उनकी जीत मोदी लहर में वैसे ही हुई, जैसे राम के नाम से समंदर में पत्थर तैर गये थे।’

यही नहीं परेश रावल ने एक और बयान दिया, जिससे फिल्म जगत में विवाद खड़ा हो सकता है। निरमा यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए परेश रावल ने कहा कि फिल्म के अवॉर्ड लॉबिंग से मिलते हैं। वैसे ये कोई नई बात नहीं है। कुछ ऐसा ही आरोप लगाकर आमिर खान किसी फिल्म अवॉर्ड समारोह में नहीं जाते और अजय देवगन व सोनू निगम भी अवॉर्ड कार्यक्रमों से दूर रहते हैं।

कार्यक्रम के दौरान फिल्म पुरस्कारों और पीएम मोदी को लेकर बयान देने के बाद कार्यक्रम से निकलते वक्त परेश असहिष्णुता के मुद्दे पर भी बोलने से नहीं चूके। परेश रावल ने कहा कि आजकल जो लोग बॉडीगार्ड और ऑडी कार लेकर घूमते हैं, उन लोगों को असहिष्णुता कैसे?

परेश का निशाना बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और शाहरुख खान पर था। पिछले दिनों दोनों ने कहा था कि देश में माहौल ठीक नहीं है, जिसके बाद जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया था। बता दें कि परेश रावल जल्द ही एक फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।