मुंबई।… ईबे इंडिया (www.ebay.in) ने भारत के पहले वर्चुअल रियलटी स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। ऑक्सस स्टनर नाम के इस स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपये है और यह सीमित समय के लिए केवल (www.ebay.in) पर उपलब्ध होगा। इस फोन के दीवानों के लिए लॉन्च के दिन 7,990 रुपये मूल्य की ऑक्सस आईवॉच स्मार्टवॉच जीतने का मौका भी है।

auxus-stunner4
ऑक्सस स्टनर में 3जीबी डीडीआर रैम के साथ 64 बिट का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर चलने वाला यह 5 इंच का एचडी स्मार्टफोन 3000 एमएएच की बैटरी से सुसज्जित है।

auxus-stunner2

ऑक्सस स्टनर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। ऑक्सस स्टनर क्विक चार्ज फंक्शन को सपोर्ट करता है। यह 2जी, 3जी और 4जी एलटीई के सभी भारतीय फ्रीक्वेंसी बैंड्स को भी सपोर्ट करता है।

auxus-stunner3

ऑक्सस स्टनर वर्चुअल रियलटी हेडसेट के साथ पेश किया गया है, जोकि उपयोक्ताओं को वर्चुअल रियलटी एक्सपीरिएंस में स्मार्टफोन पर कंटेंट खासतौर से वीडियोज, गेम्स इत्यादि देखने में सक्षम बनाता है।

वर्चुअल रियलटी एक्सपीरिएंस यूजर को कंटेंट का 360 डिग्री 3डी डाइमेंशनल व्यू देता है, जिससे उपयोक्ता अपने विजन को अलग-अलग परिदृश्य में रख सकते हैं।

auxus-stunner