नैनीताल ने उधमसिंह नगर को हराया, देहरादून ने अल्मोड़ा को पीटा

उत्तराखंड क्रिकेट डेवलपमेंट सोसायटी की ओर से आयोजित द्वितीय उत्तराखंड दो दिवसीय क्रिकेट लीग-2016 के दूसरे दिन अल्मोड़ा की टीम देहरादून के विशाल स्कोर के आगे टिक नहीं पाई। 185 रन से देहरादून की टीम ने मुकाबला जीत लिया। अल्मोड़ा की टीम 64.2 ओवर में ऑल आउट हो गई। वहीं हल्द्वानी में हुए मुकाबले में नैनीताल ने सात विकेट से ऊधमसिंह नगर की टीम को हरा दिया।

सोमवार को मुकाबले के दूसरे दिन अल्मोड़ा की टीम ने बहुत कोशिश की, लेकिन देहरादून टीम के स्कोर को छू नहीं पाई। अल्मोड़ा के लिए सिद्धार्थ ने 32, सागर ने 50 और प्रियंक पंवार ने 48 रन बनाए। पूरी टीम 64.2 ओवर में ही ऑल आउट हो गई और 185 रनों से देहरादून की टीम जीत गई।

वहीं हल्द्वानी में हुए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऊधमसिंह नगर की टीम ने 47.2 ओवर में 150 रन बनाए। रोहित यादव ने 29 और आर्यन ने 51 रन बनाए। जवाबी बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी नैनीताल की टीम के अनुज ने शानदार 101 रन और कुशाग्र ने 17 रन बनाकर 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया।

27 जनवरी को देहरादून में तीन मुकाबले खेले जाएंगे। स्पोर्ट्स कॉलेज में देहरादून व चमोली, रायवाला मां आनंदमयी स्कूल ग्राउंड में हरिद्वार व पिथौरागढ़ और सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में उत्तरकाशी व चमोली की टीमें आमने-सामने होंगी।