देहरादून : गणतंत्र दिवस समारोह स्थल पर गिरा पुलिस कमांडो, सिर में लगी चोट

अस्थायी राजधानी देहरादून में गणतंत्र दिवस समारोह में शिरकत करने पहुंचे उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पाल की सुरक्षा में शामिल राज्य पुलिस के एक कमांडो का पैर वहां बिछे कालीन में फंस गया, जिससे उसे चोट लग गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पडा।

मुख्य समारोह स्थल परेड ग्राउंड में बतौर मुख्य अतिथि तिरंगा फहराने के लिए राज्यपाल जैसे ही गंतव्य पर पहुंचे, उनकी सुरक्षा में तैनात उत्तराखंड पुलिस के कमांडो संजय गैरोला अपनी कार से उतरकर राज्यपाल की कार के पास पहुंचने की जल्दबाजी में वहां बिछे कालीन में फंस कर गिर पड़े और उनके सिर में चोट लग गई।

तीस-वर्षीय गैरोला को तुरंत सरकारी दून अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि गैरोला की स्थिति सामान्य है और वह बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, सिर की चोट की अंदरूनी स्थिति जानने के लिए उनका एमआरआइ स्कैन किया जाएगा।

समारोह में शिरकत करने के बाद राज्यपाल डॉ. पाल, मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक बीएस सिद्धू अस्पताल पहुंचे और गैरोला का हाल चाल जाना। राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद डॉक्टरों को उनको बेहतरीन इलाज देने के निर्देश दिए।