रेसलर ‘द ग्रेट खली’ ने मंगलवार को नैनीताल जिले में हल्द्वानी के गौलापार स्थित निर्माणाधीन स्टेडियम का निरीक्षण किया। उनके साथ उत्तराखंड के खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल भी थे। 24 फरवरी को होने वाले दो दिवसीय प्रो-रेसलिंग मुकाबले की तैयारियों के मद्देनजर खली ने खेल मंत्री के साथ यह दौरा गया।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री हरीश रावत के औद्यौगिक सलाहकार रंजीत रावत और अंतरराष्ट्रीय शूटर जसपाल राणा भी मौजूद थे। स्टेडियम के निर्माण की गति पर संतोष जताते हुए खली ने इस आयोजन में अंडरटेकर सहित अन्य अंतरराष्ट्रीय रेसलरों को मुकाबले के लिए खुला चैलेंज दिया है।

सरकार और मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए खली ने कहा है कि इस मुकाबले में कुल चौदह रेसलर भाग लेंगे, जिसमें दस मेल और चार फीमेल रेसलरों के बीच मैच होंगे। इसमें विजेता रेलसर फाइलन में खली के साथ भिड़ेगा।

खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल ने इस आयोजन के जरिए राज्य के युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा है कि सरकार खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की दिशा में काम कर रही है।

मुख्यमंत्री के औद्यौगिक सलाहकार रंजीत रावत ने कहा है कि इस तरह के आयोजनों से सरकार राज्य की खेल प्रतिभाओं को एक बेहतर मंच देने का काम कर रही है।