गुड़गांव के पॉश इलाके में डांट के बाद नेपाली घरेलू सहायक ने की खुदकुशी

राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव के एक पॉश इलाके में मामूली विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट के एक वकील द्वारा पिटाई किए जाने के बाद एक व्यापारी के यहां काम करने वाले एक नेपाली घरेलू सहायक ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है।

पीड़ित की पहचान केशव गमल (21) के रूप में की गयी है जो दीपक मल्होत्रा के पास काम करता था। मल्होत्रा दिल्ली में अपना व्यापार करते हैं और पिछले कई सालों से वह उनके यहां काम कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि यह घटना डीएलएफ फेज-1 इलाके में रविवार दोपहर तीन बजे के करीब उस समय हुई जब केशव मल्होत्रा की कार को पार्क करने के लिए उसे पीछे कर रहा था और इस प्रक्रिया में कथित तौर पर दो गमले टूट गएो।

गुड़गांव पुलिस के एसीपी (पीआरओ) हवा सिंह ने बताया कि यह गमला मल्होत्रा के पड़ोसी सुप्रीम कोर्ट में एक वरिष्ठ वकील का था जो घटना से उत्तेजित हो गए और कथित तौर पर केशव पर लाठी से हमला किया।

उसके बाद मल्होत्रा उसे बचाने के लिए आए लेकिन वकील ने उनके साथ भी गाली गलौज की। उसके बाद केशव तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में गया और अंदर से कमरा बंद करके छत से लटक कर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने डीएलएफ फेज एक थाना में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। सिंह ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।