शादी का झांसा देकर रेप करने वाले प्रेमी ने लड़की को दिया धोखा, घरवालों ने भी बाहर निकाला

प्‍यार में धोखा खाई युवती उस समय और मुसीबत में आ गई जब उसके घरवालों ने भी उसे ठुकरा दिया। शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण करते रहे प्रेमी से अलग होकर युवती जब मदद मांगने के लिए घर पहुंची तो वो भी उसे अपनाने के लिए तैयार नहीं हुए। इसके चलते युवती को कड़कड़ाती ठंड में अकेली खेत में बैठकर ही रात गुजारनी पड़ी।

युवती के मां-बाप नहीं हैं और वह अपने ताऊ के पास ही रहती थी। इसलिए वह मदद मांगने के लिए अपने ताऊ के पास ही गई थी, लेकिन वहां से उसे निराशा ही हाथ लगी।

जानकारी के अनुसार, लोगों के घरों में काम कर अपना गुजारा करने वाली इस युवती का अपने पड़ोसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान वह शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्‍कर्म करता रहा। युवती ने जब उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह इससे मुकर गया।

जब यह बात लड़की के घरवालों को पता चली तो उन्‍होंने भी उसे ठुकराते हुए घर से बाहर निकाल दिया। इसके चलते हाड़ कंपा देने वाली ठंड में मजबूरन लड़की को खेत में रात गुजारनी पड़ी।

अगले दिन जब पीड़ित लड़की प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस ने भी घर जाने की बात कहकर उसे वहां से भगा दिया, लेकिन जब इस मामले की जानकारी सिटी एसपी यशवंत सिंह को मिली तो उन्‍होंने पुलिस को इस मामले में तुरंत आवश्‍यक कार्रवाई करने के आदेश दिए।