उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून में अपने प्यार के लिए एक विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। यही नहीं, हत्या करने के बाद दोनों ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए, शव को घर के बाहर रखकर शारीरिक संबंध भी बनाए।

चकशाह नगर में गुरुवार देर रात हुई मीट सप्लायर की हत्या, उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर उसने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची। हत्या के बाद से ही पुलिस पत्नी को संदिग्ध मानकर चल रही थी। प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद उसने मामले का पर्दाफाश कर दिया।

शनिवार दोपहर एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने पत्रकारों को बताया कि दिनेश पाल की पत्नी रीना के बिहार के बेतिया निवासी असलम के साथ अवैध संबंध थे। असलम काफी समय से मोती रिस्पना नगर में रह रहा था। दोनों के बीच रोजाना फोन पर बातचीत होती थी।

आरोप है कि दिनेश अक्सर शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। इससे रीना के मन में उसके प्रति नफरत पैदा हो गईं। उसने असलम के साथ मिलकर एक महीने पहले दिनेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

गुरुवार रात दोनों को मौका मिल गया। रात करीब नौ बजे दिनेश खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला तो रीना ने असलम को फोन कर घर बुला लिया। असलम घर के पीछे आकर छुप गया। रात करीब 12 बजे दिनेश नशे की हालत में घर पहुंचा और सो गया।

इसके बाद रीना ने दोबारा असलम को फोन किया और घर के अंदर बुला लिया। रीना ने लोहे की रॉड से सोए हुए दिनेश के सिर पर वार कर दिया। असलम ने उसके सिर पर रजाई डाली और चापड़ से सिर पर वार किए। कुछ देर तड़पने के बाद दिनेश ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद दोनों ने कुछ देर के लिए शव को घर के बाहर छोड़ दिया और शारीरिक संबंध बनाए। बाद में दोनों शव को घर के अंदर ले गए। जिसके बाद असलम अपने कमरे पर चला गया और रीना ने पुलिस को हत्या की सूचना दी।