सांकेतिक तस्वीर

खुद को मॉडल बताने वाली एक युवती ने एक फेसबुक फ्रेंड सहित तीन लोगों पर दिल्ली के एक फाइव स्‍टार होटल में गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून की रहने वाली है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि यह घटना 8 जनवरी की है। फोटो शूट करने के बहाने उसे होटल में बुलाकर उसके फेसबुक फ्रेंड और दो अन्य लोगों ने गैंगरेप किया। युवती ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने का भी आरोप लगाया है।

युवती ने 14 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तुगलक रोड थाने में तीनों युवकों के खिलाफ शिकायत दी है। पीड़िता का कहना है कि घटना के समय वह मानसिक सदमे में थी, इसलिए 14 जनवरी को शिकायत दी गई। इसके बावजूद अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस कई बार होटल के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर चुकी है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला।

पीड़ित युवती फिलहाल दिल्ली के नांगलोई इलाके में रहती है। कुछ साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती यश बाबा नाम के शख्‍स से हुई थी। आरोपी यश बाबा ने 8 जनवरी को उसे फोन कर फोटो शूट करने के बहाने होटल में बुलाया था। वहां पहुंचने पर यश बाबा और उसके दो अन्य दोस्‍तों ने उसके साथ गैंगरेप किया।