देहरादून : चाकू की नोक पर पूर्व मालिक की विधवा से रेप करने वाले दरिंदे को भेजा गया जेल

ढाई साल पहले तक ड्राइवर की नौकरी करने वाले एक व्यक्ति ने अपने पूर्व मालिक की विधवा पत्नी से चाकू की नोक पर रेप किया। इसके बाद वह महिला के गले से सोने की चेन और तिजोरी में रखे करीब 25 हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

अस्थायी राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला ने बताया कि गुरुवार शाम करीब चार बजे बंजारावाला निवासी राजीव नौटियाल उसके घर आया। करीब ढाई साल पहले तक राजीव महिला के पति के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था। उसने महिला को धमकाया और चाकू की नोक पर रेप किया।

जाते-जाते महिला के गले से सोने की चेन और तिजोरी में रखे करीब 25 हजार रुपये ले गया। घटना का जिक्र करने पर महिला को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया।

महिला ने मामले की जानकारी नेहरू कॉलोनी पुलिस को दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में अलग-अलग जगह दबिश दी।

शुक्रवार दोपहर आरोपी राजीव नौटियाल को बंजारावाला स्थित भद्री टेंट हाउस से गिरफ्तार कर लिया। नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी विनोद गुसांई ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।