अस्थायी राजधानी देहरादून नारी निकेतन में संवासनियों के साथ हुए रेप मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बीजेपी प्रदेश सरकार पर दवाब बनाएगी। नारी निकेतन में रहने वाली संवासनियों की स्थिति बड़ी खराब है और सरकार असली दोषियों को बचाने में लगी हुई है।

सीबीआई जांच से सरकार की असलियत सामने आ जाएगी। 23 जनवरी से बीजेपी दून में आंदोलन शुरू कर क्रमिक अनशन के साथ एक फरवरी को सीएम निवास का घेराव करेगी। सरकार ने नारी निकेतनों में बेहतरीन परिवर्तन का वादा किया था, लेकिन सरकार के वादे जनता के सामने दिखाई दे रहे हैं।

जन चेतना यात्रा के दूसरे चरण में रुद्रप्रयाग मुख्यालय पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस का सूर्य अस्त हो चुका है और बीजेपी का सूर्य उदय होने जा रहा है।

अजय भट्ट ने कहा कि राज्य की जनता को कांग्रेस के पापों का जवाब 2017 के विधानसभा चुनाव में देना होगा। भट्ट ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार, महंगाई, भाई-भतीजावाद चरम पर पहुंच गया है और कानून व्यवस्था चौपट हो गई है।

साथ ही कहा कि प्रदेश में खनन और शराब माफिया का राज चल रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत फर्जी घोषणाएं करने में लगे हुए हैं। भट्ट ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र राज्य सरकार की हर संभव मदद करने में लगा हुआ है। इसके बाद भी राज्य की कांग्रेस सरकार केंद्र पर उपेक्षा का आरोप लगाने से बाज नहीं आ रही है।

नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पूरे राज्य में कांग्रेस के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए। राज्य सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में बगदादी लुटेरों की सरकार है और आपदा राहत में भ्रष्टाचार के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस के भय और भ्रष्टाचार से राज्य की जनता को मुक्ति दिलाना है। उन्होंने राज्य के मुखिया पर यह भी आरोप लगाया कि गाजियाबाद और नोएडा में 12 मंजिल की इमारत खड़ी कर ली है।