एक आम इंसान बजट में क्या-क्या चाहता है और एक आम व्यक्ति बजट के बारे में क्या सोचता है, इसको लेकर रविवार को रुद्रपुर में बजट परिचर्चा का आयोजन किया गया।

रुद्रपुर में आयोजित हुई इस बजट परिचर्चा में केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री संतोष गंगवार और नैनीताल-ऊधमसिंहनगर के सांसद व वरिष्ठ बीजेपी नेता भगत सिंह कोश्यारी मुख्य अतिथि के तौर पर यहां पहुंचे।

बजट परिचर्चा में यहां के लोगों ने सीधे तौर पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के सामने बजट को लेकर अपने विचार रखे और साथ ही आम व्यक्ति के लिए बजट में क्या खास होना चाहिए, ये विचार भी केंद्रीय मंत्री के सामने रखे।

बाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश की तुलना में उत्तराखंड में विकास की अच्छी गति है, इसलिए व्यापार और रोजगार के लिए यूपी से काफी संख्या में लोग उत्तराखंड आ रहे हैं और उत्तराखंड में बस भी रहे हैं।

रुद्रपुर में आयोजित हुई इस बजट परिचर्चा में रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा-पंतनगर के बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला और रुद्रपुर के अलग-अलग क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में आई आम जनता भी मौजूद रही।