देहरादून : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, 24 घंटे में सुलझी गुत्थी

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। हत्या की साजिश का खुलासा भी महज 24 घंटों में हो गया। देहरादून पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

पुलिस ने मीठ कारोबारी दिनेश की हत्या का खुलासा करते हुए मृतक दिनेश की पत्नी रीना उर्फ काकी को उसके प्रेम असलम के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों ने मिलकर हत्या का पूरा प्लॉट तैयार किया और मुख्य आरोपी असलम ने सिर पर वार करके दिनेश की हत्या की थी।

देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकशाह नगर में शुक्रवार को मीठ व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया था। दिनेश की हत्या उसके सर में पाठल मार कर की गई थी। सुबह के वक्त घर के पास दिनेश का शव मिला था।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दूध का दूध पानी का पानी हो गया। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया गया है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार पहले भी दोनों ने मिलकर अपने मंसूबे को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पायी थी।

गुरुवार रात दोनों अपने मंसूबे में कामयाब हो गए। एसएसपी सदानंद दाते ने मामले का खुलासा करते हुए यह जानकारी भी दी है कि हत्या करने के बाद सबूतों को छुपाने का काम भी किया गया। हत्या करने के बाद आरोपी असलम ने अपने कपड़े भी बदले।