देहरादून : पुलिस की नशा विरोधी फिल्म की एंकर ने शराब के नशे में खूब काटा हंगामा

पुलिस की नशा विरोधी फिल्म में एंकर युवती ने गुरुवार रात को शराब के नशे में अस्थायी राजधानी में जमकर हंगामा किया। उसे देखने के लिए तमाशबीनों का भी तांता लगा रहा। बाद में पुलिस ने चालान कर युवती को परिचितों के हवाले कर दिया। फजीहत से बचने के लिए अधिकारी अब युवती को पहले ही हटाए जाने का दावा कर रहे हैं।

शहर के गांधी पार्क से नशे में धुत्त एक युवती ने गुरुवार रात को मसूरी बस स्टैंड के लिए विक्रम बुक किया। ड्राइवर ने रेलवे स्टेशन स्थित बस स्टैंड पर उसे उतार दिया। आरोप है कि रकम को लेकर युवती विक्रम ड्राइवर से भिड़ गई।

हंगामा होने पर वहां लोगों का तांता लग गया। ड्राइवर युवती को लेकर लक्खीबाग पुलिस चौकी पहुंच गया। नशे में होश-हवाश खोने के कारण उल-जुलूल बोलती चली गई। युवती एक अधिकारी को भी बुलाने की मांग करने लगी। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी तो पुलिस ने नशे में हंगामा करने के आरोप में चालान कर दिया।

चौकी प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि एल्कोमीटर में नशे की पुष्टि के बाद कार्रवाई की गई है। फिलहाल युवती को उसके परिचित के हवाले कर दिया गया है।

सूत्रों का कहना है कि युवती को ट्रैफिक पुलिस द्वारा बनाई जा रही नशा विरोधी फिल्म में एंकर के रूप में हायर किया गया था। वो फिल्म में एंकरिंग भी कर चुकी है।

हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती एक स्टूडियो के माध्यम से आई है, लेकिन कुछ दिन पहले उसे रिजेक्ट कर दिया गया था। नशे में हंगामा करने पर पुलिस एक्ट में उसका चालान किया गया है।