महिलाओं और मासूम लड़कियों के खिलाफ अपराध के मामले में देवभूमि नाम से मशहूर उत्तराखंड भी पीछे नहीं है। यहां उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में किशोरी को धमकाकर शारीरिक संबंध बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है।

यही नहीं हैवानों ने किशोरी के साथ इस शर्मनाक रेप घटना की घटना का वीडियो भी बना लिया और अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वीडियो बना रही महिला किशोरी को संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रही है, वहीं आरोपी किशोरी से जबरदस्ती कर रहा है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने वायरल हुए वीडियो को भी जांच के दायरे में ले लिया है।

बता दें कि शुक्रवार को रुद्रपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने मूल रूप से सरदना मेरठ के रहने वाले पड़ोसी युवक जान मोहम्मद पर नाबालिग साली को डरा धमकाकर अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी।

उसने पड़ोस में रहने वाली महिला अर्चना पाल पर चोरी छिपे वीडियो क्लीपिंग बनाने और उसको इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर जान मोहम्मद से नाजायज संबंध बनाने का दवाब डालने का आरोप भी मढ़ा था। पुलिस ने जान और अर्चना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी से आरोपी जान के जबरन संबंध बनाने का वीडियो वायरल हो गया। 2 मिनट 54 सेकेंड की वीडियो में जान किशोरी से संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो बना रही महिला संबंध नहीं बनाने पर वीडियों को इंटरनेट पर अपलोड करने और लोगों को दिखाने की धमकी दे रही है।

किशोरी वीडियो बना रही महिला को आंटी पुकारते हुए ऐसा नहीं करने की गुहार लगा रही है। लेकिन महिला ने गुहार को अनसुना करते हुए वीडियो बनाना जारी रखा। यह क्लीपिंग कब बनाई गई, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। माना जा रहा है कि इसी के बल पर आरोपी किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

कोतवाल जे.सी. पाठक ने बताया कि आरोपी जान और अर्चना को कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट के आदेश पर दोनों को जेल भेजा गया है। जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे जांच में शामिल कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।