मसूरी : सोनिया गांधी के करीब पहुंचे प्रशंसक को गार्ड ने दिया धक्का, युवक बेहोश

पिछले तीन-चार दिन से पहाड़ों की रानी मसूरी में ठहरी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार का पूरा दिन मसूरी में ही बिताया। इससे पहले लाखामंडल से व‌ह शनिवार देर रात मसूरी लौटीं।

रविवार को दोपहर में उन्होंने करीब दो घंटे कपूरथला हाउस में बिताए। कपूरथला हाउस की नक्काशी से सोनिया गांधी काफी प्रभावित हुईं। कुंवर बिजेंद्र सिंह के आवास में पिछले तीन दिनों से सोनिया ठहरी हुई हैं जो कपूरथला से सटा हुआ है।

रविवार को दोपहर बाद सोनिया गांधी अपने लाव-लश्कर के साथ के क्लाउड एंड देखने पहुंची और आसपास के इलाकों में घूमने निकली। मसूरी में काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी से मिलने की कोशिश की।

कार्यकर्ताओं की भीड़ इतनी बढ़ गई कि एक बार तो सोनिया गांधी की वापसी का कार्यक्रम बन गया था। बाद में कार्यक्रम निरस्त किया गया।

उधर, शनिवार को लाखामंडल में जाते वक्त सोनिया गांधी से मिलने के लिए पूरे रास्ते पर कांग्रेसियों का जमावड़ा लग गया। जिससे सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नैनबाग के पास एक व्यक्ति सोनिया गांधी के बहुत करीब पहुंच गया। सिक्योरिटी वालों ने उसे धकेला तो लगभग एक मिनट तक वह बेहोश हो गया। जिससे सिक्योरिटी में तैनात लोगों में हड़कंप मच गया।

बाद में सिक्योरिटी के लोगों ने उस व्यक्ति के सीने और पीठ मालिश की तो उसे होश आ गया। अब संभावना जताई जा रही है कि सोनिया गांधी सोमवार दोपहर में मसूरी से वापस लौटेंगी।