हरिद्वार : प्रेमी संग घूमने आई युवती के साथ रेप, युवक को पीटकर भगाया

प्रेमी के साथ हरिद्वार जिले के लक्सर पहुंची एक युवती के साथ कुछ लोगों ने रेप किया। युवती की ओर से एक आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया।

बिजनौर की रहने वाली युवती ने बताया कि झबरेड़ा के खजुरी गांव निवासी एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। मंगलवार को प्रेमी युगल लक्सर रेलवे स्टेशन पर उतरे और खानपुर की ओर पैदल ही जा रहे थे। गंगनौली गांव के पास युवती को छोड़कर युवक शौच के लिए चला गया। इस दौरान वहां अचानक आ धमके पांच युवकों ने युवती के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी।

युवती का आरोप है कि जब प्रेमी ने आकर उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपी युवकों ने उस पर हमला कर दिया और मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद एक युवक ने उसके साथ रेप किया। किसी तरह बचकर गोवर्धनपुर पुलिस चौकी पहुंचे युवक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस युवक के साथ घटनास्थल पर पहुंची, जहां से युवती और एक आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया।

इसके बाद गोवर्धनपुर चौकी पुलिस ने मामला लक्सर कोतवाली का होने के कारण लक्सर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाल जयदेव आर्य ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।