सीमान्त विधानसभा खटीमा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव 2017 की तैयारियों को अभी से शुरू कर दिया है। खटीमा विधानसभा में बीजेपी विधायक के कार्यकाल के खिलाफ कांग्रेस नेता हरीश बोरा के नेतृत्व में जनआक्रोश सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें विधायक के विकाश विरोधी कार्यों और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता को बताया गया। वहीं सभा में कांग्रेस नेताओं ने कहा की बीजेपी विधायक को विकास कार्यों के लिए मिलने वाली विधायक निधि को भी विधायक विधानसभा में खर्च नहीं कर पा रहे हैं।

जिससे जनता में उनके खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। वहीं इस सभा के माध्यम से कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों को कार्यकर्ता जन-जन तक जहां पहुंचाने का कार्य करेंगे, वहीं 2017 में मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की राज्य में एक बार फिर से वापसी होगी।

सीमान्त विधानसभा खटीमा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 2017 की तैयारियों को अभी से शुरू कर दिया है। खटीमा विधानसभा में बीजेपी विधायक के कार्यकाल के खिलाफ कांग्रेस नेता हरीश बोरा के नेतृत्व में जनआक्रोश सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें विधायक के विकास विरोधी कार्यों और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता को बताया गया। वहीं सभा में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी विधायक को विकास कार्यों के लिए मिलने वाली विधायक निधि को भी विधायक विधानसभा में खर्च नहीं कर पा रहे हैं।

जिससे जनता में उनके खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। वहीं इस सभा के माध्यम से कांग्रेस सरकार के विकाश कार्यों को कार्यकर्ता जन-जन तक जहां पहुंचाने का कार्य करेंगे, वहीं 2017 में मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की प्रदेश में एक बार फिर से वापसी होगी।