सेल्फी का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि इसके चक्कर में लोग अपनी सुरक्षा भूल जाते हैं और यह उनकी जान पर बन आती है। ऐसा ही हादसा धार्मिक नगरी हरिद्वार में सामने आया है। यहां जीजा के साथ घूमने आई साली सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा के बहाव की चपेट में आ गई । मौके पर मौजूद शौकिया गोताखोरों ने युवती को बचा लिया। देर शाम तक पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही थी।

उत्तर प्रदेश में मेरठ के गांव गंगौल परतापुर निवासी राहुल कुमार अपनी साली के साथ हरिद्वार घूमने आया था। दोनों पिछले तीन दिन से रेलवे स्टेशन रोड के एक होटल में ठहरे थे। गुरुवार शाम करीब चार बजे के आस पास जीजा-साली अलकनंदा घाट पर पहुंचे।

गंगा घाट पर सेल्फी लेते वक्त साली गंगा में जा गिरी। जीजा ने शोर मचाया तो मौके पर मौजूद शौकिया गोताखोरों ने युवती को कुछ दूरी पर ही निकाल लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। फर्स्ट एड दिलाने के बाद पुलिस जीजा साली को कोतवाल ले आई।

कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि साली ने सेल्फी लेने की ही बात बताई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके यहां पहुंचने पर असल कहानी सामने आ पाएगी। जीजा मुजफ्फरनगर में प्राइवेट नौकरी करता है।