दो सगे भाईयों ने पड़ोसी महिला से किया गैंगरेप, घटना के बाद बोले – ‘बदला उतार लिया’

उधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर के किच्छा रोड स्थित एक गांव में दो परिवारों के बीच चल रही रंजिश का दो सगे भाइयों ने ऐसा बदला लिया कि इंसानियत ही शर्मसार हो गई। उन्होंने शौच को गई एक महिला को दबोचकर उसके साथ गैंग रेप किया। यहीं नहीं दुष्कर्म के बाद वे महिला से बोले कि अब उन्होंने अपना बदला उतार लिया।

पीड़ित महिला का पति इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा। बताया जा रहा है कि मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति की पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी। इसे लेकर दोनों परिवारों में अक्सर झगड़ा होता रहता है।

शुक्रवार रात महिला का पति किसी काम से विलासपुर स्थित ससुराल गया हुआ था। घर में उसकी पत्नी और बच्चे अकेले ही थे। रात के समय महिला शौच के लिए खेत पर गई। तभी पीछा करते पड़ोस के दो भाई वहां पहुंच गए।

आरोप है कि उन्होंने महिला को दबोच लिया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। दोनों भाइयों ने उसके साथ रेप किया और फिर धमकी देते हुए कहा कि उन्होंने बदला उतार लिया है।

घर पहुंचकर महिला ने पति से फोन से संपर्क किया और उसे सारी व्यथा सुनाई। इस पर पति घर पहुंचा और मेडिकल कराने उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले गया। साथ ही पुलिस से शिकायत की। एएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।