हरिद्वार जिले के चुड़ियाला क्षेत्र के खेलपुर गांव में जहरीली सब्जी खाने से दो सगी बहनों की मौत हो गई जबकि एक अन्य चचेरी बहन को इलाज के लिए देहरादून स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों ने दोनों बहनों के शवों को गांव लाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

भगवानपुर थानाक्षेत्र की तेज्जुपुर चुड़ियाला चौकी के खेलपुर गांव में शुक्रवार की रात तीन बहनों की खाना खाते ही हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजन उनको लेकर अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े।

यहां जिंदा हसन की दो बेटियों (16 व 14 वर्ष) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि भाई तासिन हसन की 12 वर्षीय बेटी को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

इसके बाद परिजनों ने शनिवार सुबह दोनों बहनों के शवों को गांव लाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। गांववालों का कहना है कि छिपकली गिरने से सब्जी जहरीली हो गई थी पर घरवालों को इसका पता तब लगा जब लड़कियों की हालत बिगड़ने लगी।

मामले में तेज्जुपुर चौकी प्रभारी मनोज सिरौला का कहना है कि ऐसी सूचना मिलने पर गांव जाकर पड़ताल की जा रही है। परिजन तीसरी बेटी का इलाज कराने देहरादून गए हैं, इसलिए मामले की पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि मौके पर पुलिस को भेज कर जांच कराई जा रही है।