रुड़की।… हरिद्वार जिले के रुड़की में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के कोतवाली गंगनहर क्षेत्र में पनियाला गांव के कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर उसका गुप्तांग काट दिया। इस बात कि शिकायत लेकर जब युवक एसडीएम के पास पहुंचा तो पुलिस ने युवक की कहानी को मानने से इनकार कर दिया। पुलिस जांच में सच्चाई जब सामने आई तो युवक थाने में शिकायत करने की बजाय चुपचाप घर बैठ गया।

कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी एक युवक अपर उप-जिलाधिकारी मनीष कुमार के कार्यालय में पहुंचा। उसने आरोप लगाया कि गांव में पंचायत के चलते कुछ लोगों ने उससे रंजिश निकाली।

उसने आरोप लगाया कि कुछ लोग उसके घर पहुंचे और उस पर एक प्रत्याशी विशेष का समर्थन करने का दबाव डालने लगे। जब उसने मना किया तो तीन-चार लोगों ने उसे नीचे गिरा दिया और जमकर पिटाई की। यही नहीं एक व्यक्ति ने उसका गुप्तांग काट दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस पर अपर उप-जिलाधिकारी ने पीड़ित को कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने को कहा। साथ ही गंगनहर पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी। इस पर युवक गंगनहर कोतवाली नहीं पहुंचा। पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की छानबीन कराई।

छानबीन में पता चला कि युवक ने रात के समय किसी महिला के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश की थी। इसी दौरान महिला व उसके परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसका गुप्तांग भी कट गया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जवाहर लाल के मुताबिक अभी किसी भी पक्ष ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।