देवभूमि उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के रुड़की में शराब के नशे में धुत्त एक पति ने पत्नी को इतना पीटा कि उसके जख्म देखकर पुलिस‌कर्मियों के भी रौंगटे खड़े हो गए।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के खटका गांव में एक पति शराब के नशे में हैवान बन गया। शराबी ने पत्नी को बुरी पीटने पर बीच बचाव कराने आए अपने भाई का सिर भी फोड़ दिया।

पड़ोसियों की शिकायत पर मायके वाले विवाहिता को लेकर कोतवाली पहुंचे तो उसके जख्म देखकर पुलिसकर्मियों के भी रौंगटे खड़े हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खटका गांव निवासी युवक की शादी चार साल पहले नजीबाबाद बिजनौर में हुई थी। कुछ दिन से युवक को शराब की लत लग गई थी। शराब पीकर घर पहुंचने पर युवक अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटता है।

मंगलवार को भी आरोपी ने पत्नी को पीट पीटकर घायल कर दिया। बीच बचाव कराने आए अपने भाई का सिर भी फोड़ दिया। इसके बाद उसके भाईयों ने मिलकर उसकी जमकर धुनाई की। पड़ोसियों ने इसकी सूचना विवाहिता के मायके नजीबाबाद दी।

बुधवार को मायका पक्ष खटका गांव पहुंचा और सिविल लाइंस कोतवाली में दामाद के खिलाफ शिकायत दी। विवाहिता के जख्म देखकर पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। विवाहिता ने पति के साथ रहने से साफ इनकार दिया। मायके वाले विवाहिता और उसके दोनों बच्चों को अपने साथ ले गए।

एसएसआई गोविंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, पूछताछ के लिए पति को कोतवाली में बुलाया गया है।