चंडीगढ़ में आयोजित पीएनबी मेटलाइफ नॉर्थजोन जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में देहरादून के कबीर कंडवाल, विश्वेश असवाल और दिव्यांशी जोशी ने गोल्ड मेडल जीता है। चैंपियनशिप में कुल आठ मेडल उत्तराखंड के हिस्से आए हैं।

चंडीगढ़ में 9 से 12 दिसंबर तक चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के अंडर-8 बालक एकल वर्ग में कबीर कंडवाल ने पंजाब के अभय राज झा को 21-8, 21-12, अंडर-13 बालक एकल वर्ग में विश्वेश असवाल ने राजस्थान के जशांक कश्यप को 21-15, 21-11 और अंडर-13 बालिका एकल वर्ग में दिव्यांशी जोशी ने दून की ही दिव्यांशी रजवार को 21-16, 21-14 से हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

अंडर-11 बालक एकल वर्ग में कबीर कंडवाल, अंडर-13 बालिका एकल वर्ग में दिव्यांशी रजवार, अंडर-15 व अंडर-16 बालिका एकल वर्ग में अल्मोड़ा की उन्नति बिष्ट ने सिल्वर मेडल अपनी झोली में डाले। इसके अलावा अंडर-11 बालक एकल वर्ग में स्पोर्ट्स कॉलेज के शौर्य पंत और हर्षित ने ब्रॉन्ज मेडल जीता।

चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल विजेताओं को आठ हजार, सिल्वर मेडल विजेताओं को चार हजार और ब्रॉन्ज मेडल विजेता को दो हजार रुपये नगद ईनाम दिया गया। कोच दीपक रावत ने बताया कि सभी खिलाड़ियों ने पीएनबी मेटलाइफ ऑल इंडिया जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई कर लिया है, वो मार्च में दिल्ली में होने वाली चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।