नैनीताल जिले के हल्द्वानी में WWE रेसलर ‘द ग्रेट खली’ के फरवरी में होने वाले मेगा शो की प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। रविवार को शो के आयोजक अभिषेक सिंह और डीएम दीपक रावत ने हल्द्वानी स्टेडियम और गौलापार में बन रहे अंतरराष्ट्रीय स्पोर्ट्स स्टेडियम में शो के आयोजन के लिए संभावनाएं तलाशीं। हल्द्वानी स्टेडियम में निर्माण कार्य के चलते इसे रिजेक्ट कर दिया गया।

जबकि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में विजिटर गैलरी और अन्य निर्माण कार्य में प्रगति होने पर फिलहाल इसे आयोजन के लिए चयनित किया गया है। डीएम ने एसडीएम पंकज उपाध्याय को बिड़ला स्कूल का निरीक्षण कर आयोजन के लिए रिपोर्ट देने को कहा है। डीएम ने कहा कि पहली बार हो रहे इस शो में कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

डीएम ने सहायक खेल निदेशक अख्तर अली को प्रशासनिक अधिकारियों और नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों से समन्वय करते हुए व्यवस्थाएं पूरी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के प्रोजेक्ट मैनेजर सीके नायडू को शो की निर्धारित तिथि से पूर्व 15 फरवरी तक स्टेडियम पवेलियन के साथ ही मैदान को समतल कराने, ग्रीन रूम, विजिटर गैलरी का काम पूरा करने को कहा।

आयोजक अभिषेक सिंह ने बताया कि खली का शो मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद देहरादून और हल्द्वानी में होना है। उन्होंने बताया कि फरवरी के दूसरे हफ्ते में शो का आयोजन हल्द्वानी में होगा। इस मौके पर एसडीएम पंकज उपाध्याय, सहायक निदेशक खेल अख्तर अली, यूपी राजकीय निर्माण निगम के परियोजना प्रबंधक सीके सकलानी, नागार्जुन के प्रोजेक्ट मैनेजर सीके नायडू मौजूद थे।