सांकेतिक फोटो

उधमसिंह नगर जिले में खटीमा कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर ग्राम में अज्ञात लोगों द्वारा घर में घुस कर महिला के साथ गैंगरेप की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। यही नहीं बदमाशों ने रेप के बाद घर में लूट को भी अंजाम दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस पीड़ित महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करा घटना के खुलासे की कोशिशों में जुट गई है।

सीमान्त क्षेत्र खटीमा में अपने दो मासूम बच्चों के साथ घर पर अकेली रह रही महिला के घर में चार अज्ञात हथियार बंद बदमाश घुसे और महिला को सामूहिक रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया। गैंग रेप के बाद बदमाशों ने पीड़ित महिला के घर में लूटपाट मचाई और फरार हो गए।

ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और इस घिनौनी वारदात की जांच में जुट गई है। वहीं, पीड़ित महिला को मेडिकल और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित महिला के अनुसार शनिवार की रात चार लोग उसके घर में घुसे और हथियार की नोक पर उसके साथ गैंग रेप किया। इसके बाद उन बदमाशों ने घर में रखे समान को भी लूट लिया। घटना के बाद खौफजदा ग्रामीण की मांग है कि जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।