ऊधमसिंह नगर जिले के सितारगंज स्थित सिडकुल क्षेत्र से पुलिस ने 27 नवम्बर से लापता चल रहे देहरादून के प्रेमनगर निवासी राजेन्द्र जोशी और उसकी मां कमला जोशी का शव सड़ी-गली अवस्था में बरामद कर लिया है।

आपको बता दें कि मृतक राजेन्द्र जोशी के 6 वर्षीय बेटे भास्कर जोशी का शव भी पुलिस ने बीते 29 नवम्बर को सितारगंज के सिडकुल क्षेत्र से ही बरामद किया था।

बता दें कि 27 नवम्बर को देहरादून के प्रेमनगर निवासी राजेन्द्र जोशी अपनी मां कमला जोशी और 6 वर्षीय बेटे भास्कर जोशी के साथ कार से पिथौरागढ़ के लिए निकले थे पर पिथौरागढ़ पहुंचे नहीं, जिसके बाद राजेन्द्र जोशी के परिजनों ने 28 नवम्बर को देहरादून के प्रेमनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

राजेन्द्र जोशी अपनी मां और 6 वर्षीय बेटे के साथ कार से पिथौरागढ़ के लिए निकले थे, उस कार को पुलिस ने रामपुर जिले के बिलासपुर में लावारिश हालत में बरामद कर लिया था, पर अभी तक कार के ड्राइवर को पुलिस नहीं खोज पाई है।

फिलहाल ऊधम सिंह नगर पुलिस इस पूरे मामले के खुलासे के लिए 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी केवल खुराना ने अपर पुलिस अधीक्षक सीओ सितारगंज, एसओजी और पुलिस की 10 टीमों को इस हत्याकांड के खुलासे के लिए लगा दिया है।