उत्तराखंड के मख्यमंत्री हरीश रावत रविवार को टिहरी जिले में चंबा के श्रीदेव सुमन इंटर कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने हिंदी फिल्म ‘पंपापुर की रामलीला’ के पोस्टर का विमोचन किया और फिल्म के कलाकारों को भी सम्मानित किया।

टिहरी और चंबा के कई क्षेत्रों में इन दिनों हिंदी फिल्म ‘पंपापुर की रामलीला’ की शूटिंग चल रही है, जिसमें मुख्य भूमिका में अभिनेता गुलशन ग्रोवर और राजपाल यादव हैं। ग्रामीण इलाके की रामलीला पर आधारित इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी लिया गया है।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पूरी फिल्म टीम का उत्तराखंड पहुंचने पर स्वागत किया और उन्हें टिहरी में फिल्म शूटिंग करने पर बधाई देते हुए स्थानीय प्रशासन का पूरा सहयोग देने की बात कही।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा उत्तराखंड की खूबसूरती को देखते हुए यहां फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं, जिसके लिए उत्तराखंड सरकार द्वारा प्रोग्रेसिव फिल्म नीति बनाई गई है।

सिंगल विंडो सिस्टम के तहत इस फिल्म नीति का लाभ बाहरी और स्थानीय फिल्म निर्माताओं को मिलेगा, जिससे उत्तराखंड की प्राकृतिक खूबसूरती और सांस्कृति का भी प्रचार प्रसार होगा।

फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा सम्मानित किए जाने पर उनका धन्यवाद किया और कहा मुख्यमंत्री द्वारा उन्हें फिल्म निर्माण के लिए आगे भी आमंत्रण देने से उन्हें खुशी है और ये बालीवुड और उत्तराखंड के बीच एक संबध स्थापित करेगा।

गुलशन ग्रोवर ने उत्तराखंड की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के लोगों से मिले प्यार और सम्मान से उन्हें बहुत खुशी हुई है और वो मुंबई जाकर अन्य फिल्म निर्माताओं से भी यहां आकर फिल्म शुटिंग के लिए कहेंगे।