सांकेतिक तस्वीर (एक्सीडेंट की फाइल फोटो)

पौड़ी जिले के खिर्सू मार्ग में कठुली गांव के पास एक कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में दो युवतियों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई हैं। दुर्घटना के शिकार हुए सभी व्यक्ति स्थानीय धारी गांव के निवासी थे।

श्रीनगर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि दुर्घटना सोमवार शाम खिर्सू ब्लॉक में हुई जब चौबट्टा से थापली जा रही कार मेलासैंण के पास 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

उन्होंने बताया कि चौबट्टा से चार किलोमीटर दूर हुई इस दुर्घटना में कार सवार चारों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। उत्तम सिंह ने बताया कि चारों शवों को खाई से निकाल लिया गया है और उनकी पहचान 70 वर्षीय मंगलानंद, 50 वर्षीय भजन सिंह, 21 वर्षीय मालती और 20 वर्षीय मेघा के रूप में हुई है।

बता दें कि दोनों महिलाएं चौबट्टा गांव में अपने रिश्तेदार की शादी से अपने घर को लौट रही थीं कि उन्होंने रास्ते में एक कार से लिफ्ट मांगी। एक किलोमीटर आगे जाने के बाद ही उनकी कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से रात को ही उनके शवों को ऊपर निकाला गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि मारुति 800 कार में दो लोग पहले से ही बैठे हुए थे। बाद में दोनों युवतियों द्वारा अपने-अपने घर जल्दी जाने के लिए कार वाले से लिफ्ट मांगी, लेकिन उनकी कार कुछ मीटर आगे जाते ही खाई में जा गिरी।

स्थानीय लोगों द्वारा उनको बचाने की बहुत कोशिश हुई, लेकिन मौके पर ही उनकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि चारों लोग एक ही गांव के हैं। स्थानीय लोगों द्वारा कार का एक्सल टूटने के बाद कार खाई में गिरने की घटना बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही हैं। पुलिस चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीनगर भेज दिया।