सांकेतिक तस्वीर

हरिद्वार में एक युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर और शादी का वादा कर दो बच्चों का पिता आठ महीने तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है तो उसने युवक से इस बारे में पूछा। इस पर युवक ने उसे धमकी दी और कहा, अगर वो किसी को बताएगी तो उनका एमएमएस इंटरनेट पर डाल देगा।

इस घटना से आहत युवती सिडकुल थाने में पहुंची तो उसने रो-रोकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। युवती ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि आठ महीने पहले अतुल निवासी रजपुरा थाना इंचौली मेरठ से उसकी मुलाकात सिडकुल में हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और साथ रहने लगे। इस बीच आठ महीने तक वो युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

युवती ने बताया कि जब भी वो शादी के बारे में बात करती थी, अतुल हमेशा कहता था कि वो उसी से शादी करेगा। युवती ने पुलिस को बताया कि इस बीच एक दिन अतुल उसे लेकर मेरठ गया, जहां पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है। युवती ने बताया कि इस पर वो बात करने के लिए युवक के पास गई।

जब युवक को पता चला कि उसे सारी बात पता चल गई है तो वो धमकी देने लगा कि उसने उनका एमएमएस बनाया है और अगर युवती ने किसी को भी इस बारे में बताया तो इस एमएमएस को इंटरनेट पर डाल देगा। पहले तो वो डरती रही। लेकिन, बाद में हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंच गई।

शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को युवती ने उसके कुछ साथियों के नाम भी बताए हैं, जो अतुल के बारे में सब कुछ जानते हैं। एसओ राजीव रौथाण ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच करने के बाद मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया जाएगा।