ऊधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर के दिनेशपुर में 13 साल की एक किशोरी के रेप के बाद मां बनने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पड़ोसी युवक पर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छह महीने तक रेप करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इस दौरान उसकी बेटी गर्भवती भी हो गई।

आरोपी से किशोरी को एक बच्ची भी हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी, उसकी मां सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दिनेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने गुरुवार को पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका पड़ोसी कमलजीत सिंह उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी को बहला फुसला और शादी का झांसा देकर छह महीने तक रेप करता रहा। इस बीच उसकी बेटी गर्भवती हो गई।

आरोप है कि बेटी के गर्भवती होने का पता चलने पर पंचायत बुलाई गई। जिसमें आरोपी युवक के परिजनों ने बेटे की शादी किशोरी से कराने का वायदा किया, जिस पर पीड़ित पिता ने पुलिस में शिकायत नहीं की। लेकिन बाद में आरोपी के परिजन अपने वायदे से मुकर गए।

पीड़ित का कहना है कि एक महीने पहले उसकी बेटी ने एक पुत्री को जन्म दिया। अब आरोपी कमलजीत सिंह, उसकी मां सुखविंदर कौर, रिश्तेदार चरनजीत सिंह, सोनू, पिंदर, जसवंत सिंह, महल सिंह उन्हें पुलिस से शिकायत नहीं करने को लेकर लगातार धमकी दे रहे हैं।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी, उसकी मां सहित सात लोगों पर पॉक्सो अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।