मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को पहली बार पौड़ी जिला मुख्यालय पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री के पहली बार आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। मुख्यमंत्री 18 और 19 नवंबर को मंडल मुख्यालय पौड़ी में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री 18 नवंबर को पौड़ी पहुंचने के बाद सबसे पहले शरदोत्सव का शुभारंभ कर नगर पालिका परिषद के नवनिर्मित भवन का भी उद्धाटन करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के चलते नगर पालिका द्वारा सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, पालिका परिषद को उमीद हैं कि मुख्यमंत्री शहर की समस्याओं के समाधान के लिए घोषणा करेंगे।

पौड़ी में मेडिकल कॉलेज, रोपवे और बस अड्डा निर्माण आदि मांगों के पूरा होने की उम्मीद भी नगर पालिका लगाई बैठी हैं। पौड़ी मंडल मुख्यालय में इंदिरा अम्मा भोजनालय भी खुलने जा रहा हैं, जिसकी जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत स्वयं इंदिरा अम्मा भोजनालय का शुभारंभ करेंगे। जिसमें अब लोगों को 20 रुपये में ही पेटभर खाना मिलेगा।

शहर में इंदिरा अम्मा भोजनालय खुलने से स्थानीय लोग भी काफी खुश हैं। वहीं बुधवार को मुख्यमंत्री द्वारा अम्मा भोजनालय के शुभारंभ पर जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

जिलाधिकारी चन्द्रशेखर भट्ट का कहना हैं कि बुधवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत शहर के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, जिसके बाद इंदिरा अम्मा भोजनालय का भी मुख्यमंत्री द्वारा शुभारंभ किया जाएगा।