शादी से एक दिन पहले सजने-संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन योजनाबद्ध तरीके से विमान से दिल्ली के लिए फुर्र हो गई। बताया जा रहा है उसका दुबई में रहने वाले एक इंजीनियर से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

मामले में पुलिस ने ब्यूटी पार्लर संचालिका और आरोपी प्रेमी के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। युवती की तलाश में एक पुलिस टीम दिल्ली भी भेजी गई है।

अस्थायी राजधानी देहरादून में रायपुर क्षेत्र की युवती की शनिवार रात बारात आनी थी। इसके लिए परिवार में कई दिन से तैयारियां चल रहीं थीं। दुल्हन ने संजने और संवरने के लिए शुक्रवार को ब्यूटी पार्लर जाने की जिद की तो परिजन उसे लेकर ईसी रोड स्थित ब्यूटी पार्लर आ गए।

परिजन उसे छोड़कर दूसरे काम से चले गए। आरोप है कि युवती ब्यूटी पार्लर संचालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट तक ले गई। यहां से दुल्हन एक विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

परिजन जब ब्यूटी पार्लर पहुंचे तो दुल्हन गायब मिली। पहले तो परिजन अपने स्तर से उसकी तलाश में जुटे रहे। बाद में परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी कि दुल्हन का प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि राहुल नाम का युवक दुबई में इंजीनियर है, जिससे दुल्हन के प्रेम-संबंध चल रहे हैं।

पुलिस को आशंका है कि प्रेमी के बुलावे पर दुल्हन दिल्ली गई है। उधर, पुलिस ने इस मामले में ब्यूटी पार्लर संचालिका को बुलाकर पूछताछ की। देर रात तक पुलिस कार्रवाई चल रही थी।

डालनवाला इंस्पेक्टर अनिल जोशी ने बताया कि दुल्हन योजनाबद्ध तरीके से गई है। यदि ब्यूटी पार्लर संचालिका की सांठगांठ पाई गई तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। दुल्हन को बरामद करने की भरसक कोशिशें हो रही हैं।