बिहार चुनाव में महागठबंधन को मिली बंपर जीत के बाद उत्तराखंड कांग्रेस और बीजेपी के बीच जारी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। मुख्‍यमंत्री हरीश रावत की ओर से राज्य बीजेपी पर दिए गए बयान पर अब पलटवार हुआ है। नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने कहा कि 2017 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस का सारा मुगालता दूर कर देगा।

दरअसल, मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुरुवार को कहा था कि लोकसभा चुनाव में जनता पर ठर्रे की तरह नशा था, जो धीरे-धीरे दिल्ली और बिहार में उतर चुका है। अब उत्तराखड में बीजेपी की वही दशा होने वाली है। पार्टी नेता या तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं या फिर आपस में ही तू-तू, मै-मै।

मुख्यमंत्री के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने जोरदार पलटवार किया। अजय भट्ट ने कहा कि दूसरों की बैसाखी पर बिहार में दो चार सीटें क्या जीत ली कांग्रेस ने खुद को खुदा समझने लगे। परेशान न हो कांग्रेस का ये मुगालता राज्य में होने वाले साल 2017 के विधानसभा चुनाव में पूरी तरह उतर जाएगा। रही बात ठर्रे के समान नशे की तो कांग्रेस सरकार ने आबकारी निति में जो खेल किया है वह किसी से छिपा नहीं है।

उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री भांग की खेती को बढ़ावा देना चाहते हैं आखिर वे चाहते क्या हैं राज्य के युवाओं को नशेड़ी तो नहीं बनाना चाहते?