रुद्रपुर : राज्य मंत्री ने महिला से की अश्लील हरकत, पुलिस जांच में जुटी

उत्तराखंड में उधमसिहं नगर जिले के रुद्रपुर में दर्जाधारी राज्य मंत्री पर एक महिला के साथ अश्लील हरकत करने का शर्मनाक आरोप लगा है।

महिला ने उक्त दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री पर अश्लील हरकत करने सहित कई आरोप लगाए हैं। महिला ने दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री और एक रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ट्रांजिट कैंप थाने में शिकायत दी है। वहीं महिला ने एसएसपी से भी न्याय की गुहार लगाई है। महिला की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है।

महिला ने ट्रांजिट कैंप थाने में शिकायत देते हुए कहा कि उसके पति निवासी इलाहाबाद बैंक गली ने एक व्यक्ति से एक पुरानी इनोवा 10.25 लाख में खरीदी। तय सौदे के अनुसार उसके पति ने 6.8 लाख का डिमांड ड्राफ्ट और 1 लाख नगद उसे दे दिया।

व्यक्ति ने उन्हें बताया कि इनोवा गाड़ी में एक फाइनेंस कंपनी का बकाया है। वह उसे चुकाकर इनोवा गाड़ी के कागज उसके पति के नाम कर देगा। लेकिन कई बार गाड़ी के कागज उनके नाम करने की बात कहने पर वह टालमटोल करने लगा।

आरोपी के टालमटोल से जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने फाइनेंस कंपनी जाकर पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि फाइनेंस कंपनी का गाड़ी पर 3.48 लाख का ऋण बाकी है। जब उन्होंने यह बात आरोपी से कही और गाड़ी नाम कराने या पैसे वापस करने को कहा तो आरोपी और वहां पहले से मौजूद एक दर्जा राज्य मंत्री ने दोनों पति पत्नी के साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया।

जब दोनों पति पत्नी गाड़ी लेकर जाने लगे तो दोनों ने उक्त महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए गाड़ी से नीचे खींच लिया। साथ ही गाड़ी पुलिस चौकी में खड़ा करा ली। पुलिस ने महिला की शिकायत में जांच शुरू कर दी है। वहीं ट्रांजिट कैंप इंचार्ज सुशील कुमार का कहना है कि जांच चल रही है।

पुलिस ने महिला के आरोप में कार्रवाई किए बिना इनोवा को चौकी में खड़ा करा दिया है। महिला ने पुलिस के ऊपर दर्जा मंत्री के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि एहतियातन गाड़ी चौकी में खड़ी करवाई गई है।

महिला एसएसपी केवल खुराना से मिली और उसने उन्हें प्रार्थना पत्र सौंप कर पूरी घटना से अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी केवल खुराना ने ट्रांजिट कैंप इंचार्ज को जांच सौंपी है। एसएसपी केवल खुराना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, मामला सही पाए जाने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा।