तेजी से बढ़ते और बदलते हल्‍द्वानी शहर में नैनीताल रोड पर एक महिला को देसी शराब का नशा ऐसा चढ़ा कि वह सारी मर्यादाएं भूल गई। नशे में महिला ‘बिल्कुल फिल्मी अंदाज’ में टल्ली होकर हंगामा करने लगी।

नैनीताल रोड पर जजी के सामने शराब के नशे में झूमती महिला ने जमकर हंगामा किया। इससे सड़क पर घंटे भर तक जाम लगा रहा। लोगों ने महिला को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन ऐसा करने वाले लोगों पर ही वह भड़क गई।

जाम की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस महिला को सड़क से हटाने लगी तो वह उनसे भी उलझ पड़ी। किसी तरह पुलिस महिला को पकड़कर बेस अस्पताल ले गई। अस्पताल ने महिला को भर्ती नहीं किया तो पुलिस ने उसको निर्वाण संस्था के हवाले कर दिया। महिला ने देसी शराब पी रखी थी और दो पव्वे जेब में भी रखे थे।

हल्‍द्वानी में दमुवाढूंगा निवासी इस महिला ने गुरुवार दोपहर देसी शराब पी ली। नशा चढ़ा तो उसने जजी के सामने हंगामा किया और सड़क पर लेट गई। महिला की हरकत को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई और सड़क पर जाम लग गया। महिला को कुछ लोगों ने सड़क से हटाने की कोशिश की तो वह उन पर ही भड़क गई और गाली गलौज करने लगी।

महिला ने इतनी पी रखी थी कि वह चल भी नहीं पा रही थी। वह कई बार खड़ी होने पर गिर पड़ी। इस दौरान जेब में रखे शराब के पव्वे भी फूट गए। कांच के टुकड़े चुभने से उसके शरीर से खून आने लगा।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला कांस्टेबल ने उसको शांत करने की कोशिश की, मगर वह उनसे भी उलझ गई। काफी देर तक उसने पुलिस को छकाया।

काफी मशक्कत के बाद पुलिस उसे गाड़ी में बैठाकर ले गई। पुलिस उसे बेस अस्पताल में भर्ती कराना चाहती थी। अस्पताल में भी वह भड़क गई। इसके चलते अस्पताल ने उसे भर्ती करने से साफ मना कर दिया। तब पुलिस ने उसको निर्वाण संस्था के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि नशेड़ी महिला पहले एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती थी।