बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों ‘पहाड़ों की रानी’ मसूरी पहुंचे हुए हैं। उन्होंने यहां के लाल टिब्बा क्षेत्र का दौरा किया। बता दें कि ‘सिंघम’ अपनी आगामी फिल्म ‘शिवाय’ की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे हैं। उन्होंने वहां पर मसूरी के शहर लाल टिब्बा, चार दुकान, सिस्टर बाजार, सहित कैंट क्षेत्र के कई स्थानों का दौरा कर फिल्म की लोकेशन देखी।

अजय देवगन ने अपनी युनिट के साथ शहर के कई स्थानों का दौरा कर फिल्म की शुटिंग के लिए उपयुक्त स्थान देखें। अजय को देखने के लिए चार दुकान में बड़ी संख्या मे स्थानीय लोगों के साथ पर्यटक भी पहुंचे और अजय के साथ फोटो खिंचवाई।

अजय देवगन ने यहां मीडिया कर्मियों के साथ किसी तरह की कोई बात नहीं की। अजय देवगन अगले दो सप्ताह तक मसूरी में ही फिल्म ‘शिवाय’ की शूटिंग के लिए रहेंगे। सैर-सपाटे के लिए मसूरी पहुंचे पर्यटक अजय देवगन से मिलकर बेहद खुश नजर आए।

अजय देवगन पिछले महीने भी मसूरी आए थे और शहर के कई खूबसूरत स्थानों का दौरा कर अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखी थी। अजय को मसूरी इतना पसंद आई कि उनहोंने अपनी बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी को पंसद किया।

अजय देवगन ने अपनी टीम के साथ मसूरी के लाल टिब्बा के कई क्षेत्रों का दौरा कर लोकेशन देखी। इस दौरान अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाकर उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए।

अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों लोगों के दिल में राज करने वाले अजय देवगन अपनी बड़ी बजट की फिल्म ‘शिवाय’ की शूटिंग करीब दो सप्ताह तक मसूरी के विभिन्न स्थानों पर करेगें। फिल्म की अधिकाश टीम मसूरी पहुंच गई है।