उत्तराखंड में पौड़ी जिले के कोटद्वार की रहने वाली उर्वशी रौतेला मंगलवार को मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद पहली बार अपने गृहनगर कोटद्वार पहुंची। कोटद्वार पहुंचने पर शहरवासियों ने उवर्शी रौतेला का जोरदार स्वागत किया। सैकड़ों प्रशंसकों का प्यार पाकर उर्वशी भी काफी खुश दिखी।

उत्तराखंड का नाम देश में रोशन करने के बाद राज्य का नाम पूरी दुनिया में मशहूर करने को बेताब उत्तराखंड की यह सुंदरी जेट एयरवेज की फ्लाइट से सोमवार के दिन साढे बाराह बजे मुंबई से एयरपोर्ट पहुंची। उनके स्वागत को एयरपोर्ट पर पहले से ही दृष्टिकोण समिति के दर्जनों कार्यकर्ता और सैकड़ों प्रशंसक मौजूद थे।

शहर की नजीबाबाद रोड़ होते हुए झंडा चौक और फिर बद्रीनाथ रोड होते उर्वशी की फूल मालाओं से सजी बग्गी की सवारी निकली। इस दौरान हजारों लोग उनकी एक झलक पाने के लिए सड़को पर दिखे।

urvashi-rautela-road-show

करीब 20 मिनट में उनके प्रशंसकों ने उनकी सैकड़ों फोटो खींच ड़ाली। उनके साथ फोटो खींचवाने के लिए काफी देर तक धक्का-मुक्की होती रही, लेकिन उर्वशी ने किसी को भी मायूस नहीं किया। ढोल-दमाऊ और पहाड़ी कलाकारों और पहाड़ी धुनों के बीच उर्वशी काफी खुश नजर आईं।

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत की तरफ से भाग लेने जा रही उर्वशी रौतेला कहती हैं कि उनकी कामयाबी के पीछे माता-पिता और उत्तराखंड का बहुत बड़ा योगदान है।