उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून से जौलीग्रांट एयरपोर्ट जाने में ट्रैफिक जाम से अब लोगों को निजात मिलने जा रही है, अब एयरपोर्ट जाना और भी आसान हो जाएगा। ट्रैफिक से निजात तो मिलेगी ही साथ ही कीमती समय भी बचेगा। मिनटों में देहरादून से जॉलीग्रांट एयपोर्ट पहुंचा जा सकेगा। इसके लिए देहरादून-थानो सड़क और हाईटेक टेक्नोलॉजी से तैयार की जाएगी।

सोमवार को मुख्य सचिव राकेश शर्मा की अध्यक्षता में कैंपा की तिमाही बैठक हुई। बैठक में खराती पुल सहित पंडित फॉरेस्ट एरिया पुलों का तेजी से निर्माण और फॉरेस्ट मार्गों की सड़कें हाईटेक तकनीक से बनाने का फैसला हुआ।

एक निजी न्यूज चैनल ईटीवी/न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए मुख्य सचिव ने कहा कि कंडी मार्ग और देहरादून-थानो मार्ग को नई तकनीक से बनाने जाएगा। राकेश शर्मा ने कहा कि नई तकनीक की मदद से पांच छह दिनों में एक किलोमीटर सडक बनाई जा सकेगी।

जबकि कैंपा तिमाही बैठक में मालसी डियर पार्क के लिए 12 करोड़ रुपये मंज़ूर किए गए हैं। जिम कॉर्बेट के लिए 25 करोड़ और हल्द्वानी चिड़ियाघर के लिए 20 करोड़ रुपये के प्रस्तावों को भी मंज़ूरी दी गई है। मुख्य सचिव राकेश शर्मा ने कहा कि बैठक में क़रीब 70 करोड़ के प्रस्तावों को मंज़ूरी दी गई है।