मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता-2015 में अपना स्थान पक्का करने के बाद कोटद्वार की सुंदरी उर्वशी रौतेला पहली बार उर्वशी दून पहुंची तो यहां उन्होंने भोले बाबा के दर्शन भी किए। मिस दीवा-2015 जीतने के बाद उर्वशी पहली बार देहरादून आई तो सबसे पहले भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंची।

इस मौके पर पारंपरिक वेशभूषा में सजी महिलाओं ने उर्वशी का स्वागत किया और मंगल गीत भी गाए। इसके बाद उर्वशी दर्शन करने टपकेश्वर महादेव मंद‌िर के अंदर पहुंची। यहां मंत्रोच्चार के साथ उर्वशी को म‌िस-दीवा प्रत‌ियोग‌िता का ताज पहनाया गया।

urvashi-rautela-at-tapkeshwar-mahadev-temple1

उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने बताया कि हमारा परिवार शिव को बहुत मानता है। उन्होंने बताया क‌ि शिव भगवान में पूरी आस्था होने के कारण ही टपकेश्वर में दर्शन का कार्यक्रम तय किया गया, ताकि बेटी उर्वशी पर भोले बाबा की कृपा हमेशा बनी रहे।

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला ने मिस दीवा-2015 प्रतियोगिता जीतकर मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में अपना नाम पक्का कर लिया है। उर्वशी ने देश की 16 सुंदर‌ियों को पछाड़कर म‌िस दीवा का ताज हास‌िल क‌िया।

urvashi-rautela-at-tapkeshwar-mahadev-temple2

मंद‌िर पर पहुंचने पर मशहूर मॉडल और अभिनेत्री का अलग अंदाज देखने को म‌िला। उर्वशी ने यहां ‌मंदिर के बाहर भीख मांगने वाले बच्चों के साथ भी फोटो खिंचवाईं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 19 नवंबर को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में उत्साह बढ़ाने के लिए लांस एजलिस जाने का निर्णय किया है। मिस यूनिवर्स उर्वशी का सपना है। इसके लिए उन्हें हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई ऑफर भी ठुकराने पड़े हैं।

urvashi-rautela-at-tapkeshwar-mahadev-temple3

उर्वशी रौतेला के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पहुंचने को लेकर उत्तराखंड के लोगों में भी खासा उत्साह है। बता दें कि उर्वशी उत्तराखंड के पौड़ी जिले में कोटद्वार की रहने वाली हैं।