सांकेतिक तस्वीर

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून में नशे की हालत में एक युवती ने पुलिसकर्मियों पर रेप का आरोप लगाया है। मामला देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को रविवार रात को युवती नशे की हालत में मिली।

पुलिस के मुताबिक, दून अस्पताल में युवती का मेडिकल कराया गया और फिर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया, लेकिन सुबह युवती ने जो आरोप पुलिसवालों पर लगाए, उससे पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए। युवती का देहरादून महिला अस्पताल में सुबह फिर से मेडिकल कराया गया और उसकी बहन की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी सदानंद दाते ने बताया कि रविवार रात पुलिस को एक युवती के नशे में होनी की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर रायपुर थाना पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया। बताया गया है कि इस दौरान युवती नशे की हालत में थी और मारपीट करने पर भी उतारू थी।

एसएसपी के मुताबिक, पुलिस के पास मिनट टू मिनट सभी तरह की जानकारी और कॉल डिटेल्स उपलब्ध हैं, जिसके आधार पर ये बात सामने आ रही है कि करीब 12 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक क्या-क्या कार्रवाई हुई। यही नहीं पुलिस ने ही युवती को परिजनों के सुपुर्द किया था।

एसएसपी के मुताबिक, युवती रविवार को अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गई थी, जिसके बाद नशे की हालत में युवती सड़क पर मिली। पार्टी में युवती के साथ कौन-कौन था और पार्टी के बाद युवती सड़क तक कैसे पहुंची और पार्टी से निकलने के बाद व पुलिस को मिलने से पहले बीच के समय में युवती कहां और किसके साथ थी इस संबंध में पुलिस जांच में जुटी है।