उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली सनसनीखेज घटना सामना आई है। यहां दामाद ने अपने बहनोई के साथ मिलकर सास के साथ गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने की धमकी दी है। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नवाबाद थाने के अंतर्गत गोविंद चौराहे पर रहने वाली महिला का पति झांसी से बाहर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। महिला ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों उसके मायके सुट्टा गुरसराय में भाई के लड़के का जन्मदिन कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह अपने पति के साथ गई थी। मायके से उसका पति मजदूरी करने चला गया और वह मायके में ही रुक गई। बाद में उसका दामाद ललितपुर निवासी विजय कुमार रात नौ बजे उसके मायके सुट्टा पहुंचा और कहा, ‘ससुरजी झांसी पहुंच गए हैं, आपको बुलाया है।’

महिला दामाद के साथ एक बस में सवार होकर झांसी आ गई। दामाद उसे गोविंद चौराहा स्थित उसके घर न ले जाकर तहसील कार्यालय के पीछे रहने वाले मधुकर निरंजन के मकान में ले गया। मधुकर महिला के दामाद का बहनोई है। रात में दोनों ने चाकू दिखाकर धमकाते हुए उसके साथ गैंगरेप किया और मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया।

इसके बाद दामाद वीडियो क्लिप को इंटरनेट पर डालने की धमकी देते हुए सास को गोविंद चौराहे पर छोड़कर भाग गया। पति काम से लौटकर जब घर आया तो महिला ने उसे आपबीती सुनाई। महिला पति के साथ थाने पहुंची और इस घटना की लिखित शिकायत थाना नवाबाद पुलिस से की।

पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी विजय और मधुकर के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा।