उत्तराखंड की प्रस्तावित राजधानी गैरसैंण में राज्य सरकार की ओर से विधानसभा सत्र आयोजित किए जाने पर बीजेपी ने एक बार फिर हमला बोला है। नैनीताल से सांसद भगत सिंह कोश्यारी का कहना है कि राज्य सरकार लगातार राज्य को कर्ज में डूबो रही है।

पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री कोश्यारी ने कहा की राज्य सरकार तो सिर्फ वही काम राज्य में कर रही है, जिससे उसको अच्छा कमीशन मिल रहा होता है।

बता दें कि बीजेपी हो या कांग्रेस गैरसैंण के नाम एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर जनता की हमदर्दी बटोरने की कोशिश करते रहे हैं। लेकिन गैरसैंण के लोग आज भी यहां विकास की बाट जोह रहे हैं।

चमोली जिले में खूबसूरत गैरसैंण क्षेत्र जितना शांत है उतना ही सुंदर भी है। लेकिन आजकल गैरसैंण के नाम पर राजनीति गर्म है। राजनीतक दल कभी गैरसैंण में राजधानी को मुद्दा बना रहै हैं तो कभी विधानसभा सत्र को लेकर लेटर बम की राजनीति कर रहे हैं। गैरसैंणवासियों को कोरे आश्वसनों के अलावा आज तक यहां कुछ नहीं मिला है।

कहने को तो यहां राज्य सरकार की ओर से सोलह गांवों को जोड़कर नगर पंचायत बनाई गई है, लेकिन पिछले ढाई सालों में इस पंचायत को विकास के नाम पर एक भी पैसा नहीं मिल पाया है।