योगगुरु बाबा रामदेव का विवादों से पुराना नाता है। बाबा और उनका हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल पतंजलि योगपीठ में रहने वाला एक युवक लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि यह युवक मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है।

करीब 25 दिन पहले वह युवक अपने पिता के साथ पतंजलि योगपीठ में आया था। योगपीठ में वह ब्‍लॉक 41 में रहता था। योगपीठ प्रशासन ने बताया कि शुक्रवार से ही युवक लापता है। काफी ढूंढने के बाद भी युवक का पता नहीं चल पाया है। पीड़ित पिता ने थाना बहादराबाद में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हॉस्‍टल के दूसरे लड़कों ने बताया कि जब उन्‍होंने छात्र को कमरे में नहीं देखा को वार्डन को इसकी सूचना दी. पहले तो हॉस्‍टल में ही छात्र को काफी ढूंढा गया, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद योगपीठ के दूसरे कर्मचारियों को उस छात्र को ढूंढने में लगाया गया। इसके बाद भी छात्र का पता नहीं चलने पर उसके पिता को इसकी सूचना दी गई।

शनिवार को योगपीठ पहुंचे छात्र के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बता दें कि योग गुरु रामदेव के पतंजलि विद्यालय में पढ़ने वाली योग साईंस की एक छात्रा भी पहले लापता हो चुकी है। वह छात्रा दिल्ली की रहने वाली थी और अगस्त 2013 में यहां दाखिला लिया था।