न्यूयॉर्क।… दुनियाभर में कई लोग एलियन यानी दूसरी दुनिया के जीवों को देखने का दावा करते हैं। कुछ लोग उनके यान (उड़नतस्तरी) को देखने का भी बात करते हैं। फिर भी एलियंस के होने पर दुनियाभर में बहस छिड़ी हुई है। लेकिन एक महिला का दावा है कि उसने न सिर्फ एलियंस को देखा है, बल्कि एलियंस ने उसे चांद पर ले जाकर उसके साथ रेप भी किया था।

यह महिला अमेरिका की पूर्व एयरफोर्स रडार ऑपरेटर है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, 60 साल की निआरा टेरेला इसले ने हिप्नोसिस के दौरान यह दावा किया है कि उसे एलियंस के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया था और उसे अपने अपहरण की हर बात भी याद है।

महिला ने एक रेडियो चैनल को दिए इंटरव्यू में यह बात कही है। इसले के अनुसार 1980 में जब वो 25 साल की थी तो उसे कुछ महीनों तक लगातार 8-10 बार अपहरण कर अंतरिक्ष में ले जाया गया। उसके अनुसार वो जब स्पेस में थी तो उसे सेना के प्लान को बढ़ाने के लिए चांद के अंधकार वाले हिस्से को खोदना होता था।

alien1

इस दौरान उसे लगातार रेप्टाइल्स के बीच बांटा जाता था और उसके साथ रेप किया जाता था। फिलहाल कोलोराडो में रह रही इसले के अनुसार घटना के बाद उसे ज्यादा बातें याद नहीं थी, इसलिए उसने हिप्नोसिस का सहारा लिया। हिप्नोसिस से पहले उन्हें एहसास हुआ कि 1980 की यादों में तीन महीने की यादों में एक ब्लॉक की तरह कुछ था।

हिप्नोसिस के बाद यह बात सामने आई कि उसका अपहरण करने वालों की पूंछ थी और उनकी आंखें पीली थीं। इसले के अनुसार मुझे रात में सोने नहीं दिया जाता था और लगातार एलियंस मुझे एक-दूसरे के पास भेजते रहते और सेक्स करते। मुझे अपनी बेटी के पास आना था, इसलिए मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती थी जिससे वो मुझे मार देते।

http://www.mirror.co.uk/news/world-news/i-abducted-reptile-aliens-who-6624927