देहरादून शर्मशार : 12 वर्षीय लड़की से रेप, आरोपी फरार

देहरादून जिले के सहसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की को घर में अकेला देख खाने की चीज देने के बहाने बुलाकर युवक ने उसके साथ रेप किया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुट गई है। घटना के बाद से ही सहारनपुर का रहने वाला आरोपी युवक फरार है। उसकी तलाश के लिए पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश के लिए भी रवाना की गई है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित और आरोपी युवक एक ही मकान में किराए पर रहते हैं। लड़की के माता-पिता मजदूरी करते हैं और आरोपी युवक सेलाकुई स्थित एक कंपनी में काम करता है।

बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन लड़की घर में अकेली थी। परिजन काम पर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपी ने लड़की को खाने की चीज देने के बहाने घर से बुला लिया और उसके साथ रेप किया।

युवक ने लड़की को यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी। उसके बाद से लड़की गुमसुम रहने लगी। मंगलवार दोपहर को लड़की को परेशान देखकर चाची ने कारण पूछा तो वह फूट-फूट कर रोने लगी।

लड़की की आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे। सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने लड़की से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि आरोपी टिंकू उर्फ निहाल (19 वर्ष) गंगोह सहारनपुर यूपी का रहने वाला है।

घटना के बाद से ही वह फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई है। पीड़ित का परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और लंबे समय से यहां रह रहा है।