यूपीएल में पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग ने जीत दर्ज की, अल्मोड़ा दोनों मुकाबले हारा

उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) का पहला लीग मैच अल्मोड़ा थ्रेशर्स और पिथौरागढ़ स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। इस मैच में पिथौरागढ़ स्ट्राइकर्स ने 29 रनों से जीत हासिल की।

पिथौरागढ़ की ओर से हरीश नेगी ने 40, भानू ने 32 और सोनू राठी ने 30 रनों का योगदान दिया। अल्मोड़ा थ्रेशर्स की ओर से आकाश तोमर ने दो विकेट लिए। विशाल डंगवाल ने तीन रन आउट भी किए। पिथौरागढ़ स्ट्राइकर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में कुल 157 रन बना सकी।

जवाब में मैदान में उतरी अल्मोड़ा थ्रेशर्स की टीम की ओर से गौरव गंभीर ने सर्वाधिक 61 रन बनाए। जबकि हिमांशु बिष्ट ने 23 रन बनाए। विशाल डंगवाल ने 11 रन की नाबाद पारी खेली। अल्मोड़ा की टीम 128 रनों पर सिमट गई। दूसरा मैच रुद्रप्रयाग रॉयल्स और अल्मोड़ा थ्रेशर्स के बीच खेला गया।

जिसे रुद्रप्रयाग रॉयल्स ने 47 रनों से जीत लिया। रुद्रप्रयाग के भ्रगुराज ने 106 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं रविंद्र रावत ने 36 रनों का योगदान दिया। अल्मोड़ा की ओर से नीरज ने दो विकेट लिए।

निर्धारित लक्ष्य 214 रनों का पीछा करने उतरी अल्मोड़ा थ्रेशर्स की टीम महज 167 रनों पर सिमट गई। जिसमें नीरज सोन ने 52 और विशाल डंगवाल ने 38 रनों का योगदान दिया। रुद्रप्रयाग रॉयल्स की ओर से मोहम्मद नाजिम और अमरिंदर ने दो-दो विकेट लिए।